Automobile

जबरदस्त डिल के साथ मार्केट मे आयी Mahindra Scorpio जाने कीमत क्या है

जबरदस्त डिल के साथ मार्केट मे आयी Mahindra Scorpio जाने कीमत क्या है

जबरदस्त डिल के साथ मार्केट मे आयी Mahindra Scorpio जाने कीमत क्या है एसयूवी खरीदने का मन किसका नहीं करता है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोग चाह कर भी एक एसयूवी नहीं खरीद पाते हैं। अगर आपको महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) एसयूवी पसंद है और आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जान सकते हैं। इस रिपोर्ट में हमने इसे कम कीमत में खरीदना का तरीका भी बताया है। ऐसे में यह रिपोर्ट आपके बरे काम की हो सकती है।





यह भी पढ़िए :- अतरंगी अंदाज से लड़को का दिल जितने आ गयी TVS Apache RTR 160 बाइक जाने कीमत

इस एसयूवी में 2184cc का इंजन लगा है। जो चार सिलेंडर इंजन है और 130bhp अधिकतम पावर के साथ ही 400Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। यह एसयूवी ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के साथ आती है। जिससे कि इसे ड्राइव करने का अनुभव काफी अच्छा हो जाता है। इस एसयूवी का बूट स्पेस 460 लीटर का है और कंपनी ने इसमें काफी ज्यादा माईलेज ऑफर किया है।

जबरदस्त डिल के साथ मार्केट मे आयी Mahindra Scorpio जाने कीमत क्या है

अगर बात इस एसयूवी के कीमत की करें तो बाजार से इसे आप 13.59 लाख रुपये से 17.35 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि यह एसयूवी आपको इससे कम कीमत पर भी मिल सकती है। जी हाँ ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से आप इस एसयूवी को काफी आकर्षक कीमत पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़िए :- इतनी सस्ती मिल रही है BMW की X1 sDrive20d लक्सरी कार, की टूट पढ़े लोग इसे खरीदने के लिए

आप मात्र 4.75 लाख रुपये में महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) एसयूवी को खरीद सकते हैं। यह 2014 एसयूवी है। जिसका कलर व्हाइट है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा है और 74,000 किलोमीटर तक चलाया है। यहाँ से यह एसयूवी आपकी महज 4,75,000 रुपये में हो सकती है।

इसके अलावा भी आप महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के कई अन्य मॉडल्स को इस वेबसाइट पर देख सकते हैं और पसंद आने पर खरीद सकते हैं। यहाँ पर आपको इस एसयूवी पर बेस्ट डील मिल जाएगी जबरदस्त डिल के साथ मार्केट मे आयी Mahindra Scorpio जाने कीमत क्या है

यह भी जानिए :- कम बजट मे जोरदार माईलेज लेकर आयी है Hero Passion Pro बाइक जानिए कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *